टेक्नोलॉजी

Hyundai Creta N Line: Launch Date इस दिन लॉन्च होगी मिलेंगे 42 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स

Hyundai Creta N Line :

Creta N Line वेरिएंट को हुंडई 11 मार्च को लॉन्च करेगी। इसके पहले ही कंपनी ने इस शानदार एसयूवी की बुकिंग शुरू कर दी है और अब यह 25000 रुपए की टोकन मनी के साथ बुक की जा सकती है।

Hyundai Creta N Line launch Date :

अपनी दमदार और पॉपुलर एसयूवी Hyundai Creta की सफलता और लाजबाव बिक्री के बाद अब कंपनी Creta का N Line वेरिएंट (Hyundai Creta N Line) लॉन्च करने जा रही है. Hyundai 11 मार्च को Hyundai Creta N Line वेरिएंट लॉन्च करेगी. हालांकि कंपनी ने इस कार के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया है. कंपनी ने 25000 रुपए की टोकन मनी से इस शानदार एसयूवी की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. बता दें कि ये क्रेटा का ही एक अपडेटेड वेरिएंट है, इसलिए कार के पावरट्रेन में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे. हालांकि कंपनी Creta N Line के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ खास बदलाव कर सकती है.

Hyundai Creta N Line में नया क्या मिलेगा 

यह कार कंपनी ने एक स्पोर्टी लुक दिया है और ग्राहकों को एक मजेदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान किया है. इस नई कार में N Line स्पेसिफिक स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल होगा. इसके अलावा, नए फ्रंट बंपर के साथ रेड इंसर्ट्स और N Line एंबेलेम भी होंगे. इसके साथ ही, Hyundai Creta N Line 18 इंच के एलॉय व्हील्स भी होंगे. व्हील्स पर रेड ब्रेक कैलिपर्स भी होंगे.

Hyundai Creta N का डिजाइन 

हुंडई क्रेटा एन लाइन का डिजाइन कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, यह कार WPC इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ तैयार की गई है. इसमें एन स्पेसिफिक स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल शामिल है. फ्रंट बंपर का डिजाइन भी बहुत आकर्षक है. इसके अतिरिक्त, पीछे में स्पोर्टी स्किड प्लेट भी है. सुरक्षा सुविधाओं के मामले में भी यह कार बेहद शानदार है।

Hyundai Creta N Line
Hyundai Creta N Line

एडवांस सेफ्टी फीचर्स

Hyundai Creta N Line में कंपनी ने सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एडवांस और पैसिव सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। यहां 360 डिग्री कैमरा और 42 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स उपलब्ध हैं। इसमें 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, हिल असिस्ट्स कंट्रोल शामिल हैं। इसके अलावा, इस कार में 70 एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी हैं।

Hyundai Creta N Line: इंजन ऑप्शन

इंजन की बात करें तो क्रेटा एन लाइन में 160hp, 253Nm, 1.5 लीटर फोर-सिलेंडर टर्बो-पट्रोल इंजन की पावर मिल सकती है. इसमें 6 स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा सकता है. 7 स्पीड DCT गियरबॉक्स को बरकरार रखे जाने की संभावना है. अपकमिंग एसयूवी को थोड़े स्पोर्टियर लुक के साथ पेश किया जा सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *